Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News:– खुली जीप में चाकू के साथ दबंगई दिखाने बनाया रील, फिर पुलिस ने निकाली हेकड़ी, उठक–बैठक कर मांगी माफी

Bilaspur News:– खुली जीप में चाकू के साथ दबंगई दिखाने बनाया रील, फिर पुलिस ने निकाली हेकड़ी, उठक–बैठक कर मांगी माफी
X
By sangeeta

बिलासपुर। न्यायधानी में 15 अगस्त के दिन खुली जीप में बोनट पर बैठ चाकू लहराते एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वीडियो की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ा। पुलिस हिरासत में आते ही आरोपी युवक कान पकड़ कर उठक बैठक करते हुए माफी मांगने लगा। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार इंस्टाग्राम में गैंगस्टर ग़दर नाम से आईडी बनी हुई थी। इस आईडी में कई युवक खुली जीप में आजादी के दिन ट्रैफिक नियमों का उलंघन कर जीप की बोनट में बैठकर रैली निकाल रहे थे। युवक खुली जीप में चाकू भी लगा रहे थे उसके बाद सब पर उतरकर भी चाकू लगा रहे थे इन सब का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम में अपलोड कर युवक दहशत फैला रहे थे। सिविल लाइन पुलिस को जब वीडियो मिला तो उन्होंने इसकी तस्दीक की। पुलिस को जानकारी मिली कि मगरपारा निवासी 22 वर्षीय मानस मेश्राम ने यह वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया है। पुलिस ने उसे पूछताछ करने के लिए सिविल लाइन थाने में तलब किया।

पूछताछ उसने बताया कि 15 अगस्त को मगरपारा से उसने जीप में डीजे के साथ 15 अगस्त की रैली निकाली थी। इस दौरान उसने दबंगई दिखाने के लिए खुलेआम चाकू लगातार इसका वीडियो भी बनाया था। रील बनाकर गैंगस्टर गदर के नाम से आईडी बना अपलोड भी कर दिया था। पुलिस की हिरासत में आने के बाद युवक की सारी हेकड़ी निकल गई। उसे पुलिस ने कान पड़कर उठक बैठक भी करवाया और माफी भी मंगवाई। आरोपी युवक पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की। साथ ही उसकी इंस्टाग्राम आईडी को पुलिस ने डिलीट करवा दिया है।

Next Story